मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रिका 'विमर्श' का विमोचन

कालेज आफ कामर्स आर्ट्स एंड साइन्स में कोविड प्रोटोकोल के अनुसार कक्षाओं को संचालित करने की तैयारी, बैठक में पत्रिका का भी विमोचन

पटना/ कालेज आफ कामर्स आर्ट्स एंड साइन्स में कोविड के मद्देनज़र सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देश के अनुसार कक्षाओं के संचालन तथा नैक की तैयारी के लिए विभागाध्यक्षों और व्यवसायिक पाठ्यक्रमों के समन्वयकों की सोमवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रधानाचार्य प्रो तपन कुमार शान्डिल्य ने की । उन्होंने विभागाध्यक्षों और व्यवसायिक पाठ्यक्रमों के समन्वयकों को सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार कक्षाओं का संचालन करने तथा नैक की तैयारियों में जुट जाने का आग्रह किया। इस अवसर पर प्रो शान्डिल्य ने कालेज की पत्रिका 'विमर्श' के ताज़ा अंक का विमोचन भी किया। उन्होंने कहा  'विमर्श' को शोध पत्रिका के रूप में पंजीकृत कराने का काम अंतिम चरण में है और शीघ्र ही इस पत्रिका को आईएसएस नम्बर प्राप्त हो जाएगा। उन्होंने ने बताया कि विमर्श का अगला अंक कोविड - 19 पर आधारित होगा।

बैठक में शिक्षकों ने कोविड प्रोटोकोल के अनुसार आफॅ लाईन कक्षाओं के संचालन के साथ साथ आन लाईन क्लास जारी रखने की आवश्यकता बताई। बैठक में  नैक के समन्वयक प्रो. संतोष कुमार, वनस्पति विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर मनोज कुमार,  अर्थशास्त्र के प्रो. उमेश प्रसाद, रसायन विभाग के प्रो. अनिल कुमार, जन्तु विज्ञान की प्रो. बिन्दु सिंह, मनोविज्ञान विभाग के प्रो. दिनेश कुमार, प्रो. जय मंगल देव, इतिहास के प्रो, राजीव रंजन, कामर्स के प्रो. के. बी. पद्मदेव, अंग्रेजी के प्रो. कुमार चन्द्रदीप,उ र्दु के  प्रो. सफदर इमाम क़ादरी , हिन्दी के प्रो. दिनेश प्रसाद सिंह तथा भूगोल की विभागाध्यक्ष प्रो. रश्मि के अलावा एमबीए की समन्वयक प्रो. मृदुला कुमारी, डॉ. अदिति समेत विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष और समन्वयक उपस्थित थे।

Go Back

Comment