मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकार विजय सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत

विभिन्न सड़क दुर्घटना में दो और पत्रकार की मौत

मुजफ्फरपुर / वरिष्ठ पत्रकार विजय सिंह नहीं रहे। रात मुजफ्फरपुर से ड्यूटी कर लौटने के क्रम में मुजफ्फरपुर के इम्लीचट्टी में सड़क दुर्घटना में मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

विजय सिंह ने पत्रकारिता का सफर लगभग दो दशक पहले मोतिहारी हिंदुस्तान कार्यालय से शुरू किया था। उन्होंने प्रभात खबर सिलीगुड़ी और जागरणम, पटना व बेतिया में भी काम किया। जागरण फ़िलहाल वे हिंदुस्तान मुजफ्फरपुर में डेस्क पर कार्यरत थे। वे हिंदुस्तान पटना में लंबे समय से कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार अभय सिंह के छोटे भाई थे। उनके मित्र कुणाल प्रताप सिंह फेसबुक पर लिखते है कि न्यू मीडिया को लेकर वे काफी उत्साहित थे और इस फील्ड में कुछ बड़ा करना चाहते थे। लेकिन उनकी यह हसरत अधूरी रह गयी। काल के क्रूर पंजों ने उन्हें हमलोगों से छीन लिया। दुखों के इस पहाड़ को सहने की शक्ति ईश्वर उनके परिजनों को प्रदान करे। (तस्वीर में हैं दिवंगत विजय सिंह)  

सुल्तानपुर में सड़क पार करते समय हुई दुर्घटना में पत्रकार राजुल निगम की मृत्यु

सुल्तानपुर/ उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में आज एक न्यूज चैनल के संवाददाता राजुल निगम की सड़क पार करते समय वाहन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। 
पुलिस सूत्रों के अनुसार सुल्तानपुर और अमेठी से एक न्यूज चैनल के जिला संवाददाता 30 वर्षीय राजुल निगम शहर के पुरानी बाजार स्थित घर से गौरीगंज चुनाव कवरेज के लिए जा रहे थे। आजाद नगर के निकट सड़क पार करते समय उन्हें तेज रफ्तार वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया । गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। श्री निगम की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन, जनर्लिस्ट एसोसिएसन के अलावा विभिन्न राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। 

महोबा में सडक दुर्घटना में पत्रकार प्रमोद पांडेय की मृत्यु

महोबा/ उत्तर प्रदेश में महोबा के शहर कोतवाली क्षेत्र में आज हुई सड़क दुर्घटना में एक युवा पत्रकार की मृत्यु हो गयी। पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार, लखनऊ से प्रकाशित एक हिंदी दैनिक के ब्यूरो चीफ प्रमोद पांडेय अपनी मोटरसाइकिल से चंडिका देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। भटीपुरा इलाके में कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने से आ रही तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल ने उन्हे टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर मृत्यु हो गयी। 

मीडियामोरचा परिवार की ओर से सबों को विनम्र श्रद्धांजलि।

Go Back

Comment