मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकार वेदव्रत गिरी व राघवेंद्र कुमार मुदगल नहीं रहें

देश के जाने-माने पत्रकार वेदव्रत गिरी का उप्र में एटा के पास सड़क दुर्धटना में निधन हो गया। वे माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के पहले बैच के छात्र थे।

एक अच्छे रिपोर्टर के नाते उन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई।  वे सही मायनों में यारों के यार थे। उनका बिंदासपन, चीजों और रिश्तों को लेकर स्पष्टता प्रभावित करती थी
........ 
श्रद्धांजलि।
---------------------------------------------------------------------------------

एक जमाने में क्राइम शो के चर्चित नाम राघवेंद्र कुमार मुदगल का पटना में निधन हो गया. वे पिछले कई घंटों से वेंटिलेटर पर थे. उनके निधन की खबर से मीडियाजगत में शोक का माहौल है. राघवेंद्र का अंतिम संस्‍कार रविवार को ही पटना में किया जाएगा. राघवेंद्र जब पिछले दिनों दिल्ली से पटना ट्रेन से जा रहे थे, तभी उन्हें दिक्कत महसूस हुई और पटना उतरने के बाद उन्हें डाक्टर के पास ले जाया गया. 

हालात गंभीर देखकर डाक्टरों ने नहीं तत्काल भर्ती कराया और स्थिति कंट्रोल न होते देख उन्हें आईसीयू में ट्रांसफर कर दिया. तब से वे मगध हास्पिटल के आईसीयू में थे. बीच में उनकी हालत में सुधार भी देखने को मिला, जिसके बाद लोग उम्‍मीद लगाए थे कि राघवेंद्र जल्‍द ही ठीक होकर अस्‍पताल से बाहर निकलेंगे मगर ऐसा नहीं हो सका. मुगदल के निधन की सूचना मिलने पर उनके तमाम जानने वाले उनके घर पहुंचने लगे हैं. वे मूल रूप से पटना के ही रहने वाले थे.......श्रद्धांजलि।
हें

Go Back

Comment