मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकारिता विश्वविद्यालय में 30 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय में स्नातक अंतिम वर्ष के विद्यार्थी भी कर सकते हैं एमए-जेएमसी के लिए आवेदन

जयपुर/ हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय (एचजेयू) में अकादमिक सत्र 2020-21 के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर 30 सितंबर कर दी गई है। प्रवेश संबंधी पूरी जानकारी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वैबसाइट (www.hju.ac.in) पर दी गई है। विद्यार्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

एचजेयू के कुलसचिव अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि जो विद्यार्थी स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षा में बैठ रहे हैं और जिनका रिजल्ट देर से आएगा, वे भी एमए-जेएमसी के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों (प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, मीडिया ऑर्गनाइजेशन, एडवर्टाइजिंग एंड पब्लिक रिलेशंस, सोशल मीडिया एंड ऑनलाइन जर्नलिज्म और डवलपमेंट कम्यूनिकेशन एंड सोशल वर्क) के लिए आवेदन कर अस्थाई प्रवेश प्राप्त कर सकते हैं।

व्यावहारिक हिंदी, फंक्शनल इंग्लिश और फोटोग्राफी आदि डिप्लोमा पाठ्यक्रमों और पीएच-डी के लिए भी आवेदन 30 सितम्बर तक किए जा सकते हैं।

खयाल रहे, एचजेयू पत्रकारिता और जनसंचार में तीन वर्षीय स्नातक पाठ्यक्रम (बीए-जेएमसी) शुरू करने वाला राजस्थान का पहला राज्य विश्वविद्यालय है।

Go Back

Comment