मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

प्रदेश के मीडिया की भूमिका काफी संतुलित: रमन

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा है कि बदलते दौर में मीडिया की भूमिका लगातार बढ़ रही है। सोशल मीडिया के आने पर अब मीडिया की हर विधा का दायरा भी बहुत बढ़ गया है। डा.सिंह ने कल रात नया रायपुर में जनसम्पर्क विभाग की सहयोगी संस्था और मल्टी मीडिया एजेंसी छत्तीसगढ़ संवाद के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि गत लगभग 15 वर्षो से मीडिया ने राज्य के विकास के सभी पहलुओं को बेहतर ढंग से जनता के सामने रखा है। प्रदेश के मीडिया की भूमिका काफी संतुलित है। 

उन्होंने कहा कि आज एक नया उभरता हुआ छत्तीसगढ़ हम देख रहे हैं, जिसे देश और दुनिया में मीडिया के माध्यम से नई पहचान मिल रही है। डॉ. सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया के आने से आज समाचारों और सूचनाओं के संप्रेषण में काफी तेजी आई है।

लोकार्पण समारोह की अध्यक्षता रायपुर के सांसद रमेश बैस ने की। कृषि और जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, लोक निर्माण, आवास और पर्यावरण मंत्री राजेश मूणत, मुख्य सचिव अजय सिंह, वन विभाग के अपर मुख्य सचिव सी.के. खेतान, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अमन कुमार सिंह, लोक निर्माण विभाग के सचिव सुबोध कुमार सिंह, जनसम्पर्क विभाग के विशेष सचिव और छत्तीसगढ़ संवाद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेश सुकुमार टोप्पो, जनसम्पर्क विभाग के पूर्व सचिव और छत्तीसगढ़ संवाद के पूर्व मुख्य कार्यपालन अधिकारी जी.एस.मिश्रा तथा अन्य अनेक वरिष्ठ अधिकारी समारोह में मौजूद थे।

Go Back

Comment