मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

फोटो जर्नलिज्म पर सेमिनार जयपुर में

एक अक्टूबर को एमएनआईटी के प्रभा भवन ऑडिटोरियम में आयोजित होगा कार्यक्रम, देश-दुनिया के नामचीन फोटो जर्नलिस्ट एवं पत्रकार होंगे रू-ब-रू 

जयपुर। इमेजिन फोटो जर्नलिस्ट सोसाइटी की ओर से एक अक्टूबर को जेएलएन मार्ग स्थित प्रभा भवन ऑडिटोरियम, एमएनआईटी में एक दिवसीय जयपुर फोटो जर्नलिज्म सेमिनार आयोजित की जाएगी। कार्यक्रम समन्वयक प्रीति जोशी ने बताया कि इस सेमिनार को देश-दुनिया के फोटो जर्नलिस्ट और नामी-गिरामी पत्रकार संबोधित करेंगे। विभिन्न सत्रों में आयोजित होने वाली इस सेमिनार के मुख्य वक्ता मीडिया फॉर चेंज तथा सीएसडीएस के पब्लिक्स एंड पॉलिटिक्स प्रोग्राम्स के निदेशक विपुल मुद्गल, राजस्थान सरकार की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रिंसीपल ओएसडी अरिजीत बैनर्जी, द वायर के फाउंडर एडिटर और भारतीय-अमेरिकन पत्रकार सिद्धार्थ वरदराजन, फॉच्र्यून मैगजीन के इंडिया के फोटो एडिटर बंदीप सिंह, इंडिया टुडे के असिस्टेंट एडिटर रोहित परिहार, नामचीन फोटो जर्नलिस्ट सतीश पेंडनेकर और प्रशांत पंजीर होंगे। 

जोशी ने बताया कि सेमिनार में पत्रकारिता और फोटो पत्रकारिता से जुड़े दिग्गजों के अलावा इस क्षेत्र के स्टूडेंट्स भी भाग लेंगे। सेमिनार का उद्देश्य फोटो पत्रकारिता में रुचि रखने वालों का इस क्षेत्र के दिग्गजों से संवाद स्थापित कराने के अलावा उन्हें इस क्षेत्र की बारीकियों से भी रू-ब-रू कराना है। कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक वंडर सीमेंट हैं। सेमिनार में एंट्री नि:शुल्क रखी गई है।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:
प्रीति जोशी, कार्यक्रम समन्वयक
+91 9649939888

Go Back

Comment