मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

राष्ट्रपति ने पत्रकारों को किया सम्मानित

November 6, 2017

हिमांशु द्विवेदी सहित चार वरिष्ठ पत्रकारों को सम्मान

रायपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पांच दिवसीय छत्तीसगढ़ राज्योत्सव के समापन और राज्य अलंकरण समारोह में हरिभूमि के प्रबन्ध सम्पादक डॉ.हिमांशु द्विवेदी  सहित प्रदेश के चार वरिष्ठ पत्रकारों को जनसम्पर्क विभाग द्वारा स्थापित राज्य अलंकरणों से पुरस्कारों से सम्मानित किया।

श्री कोविंद द्वारा डॉ.हिमांशु द्विवेदी को पंडित माधवराव सप्रे राष्ट्रीय रचनात्मकता सम्मान,आसिफ इकबाल को हिन्दी प्रिंट मीडिया के अंतर्गत और श्री अवधेश मिश्रा को हिन्दी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अंतर्गत चन्दू लाल चन्द्राकर स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार और अंग्रेजी प्रिंट मीडिया के अंतर्गत श्री ई.वी.मुरली को मधुकर खेर स्मृति पत्रकारिता पुरस्कार से कल नवाजा गया।

हरिभूमि के प्रबन्ध सम्पादक डॉ.द्विवेदी को इससे पूर्व भी कई प्रतिष्ठित पुरस्कारो को नवाजा जा चुका है। राज्य के सर्वाधिक प्रसारित समाचार पत्रों में एक हरिभूमि के कई वर्षों से सम्पादक का दायित्व संभाल रहे डॉ.द्विवेदी ने कई पुस्तके भी लिखी है। 

राज्यपाल श्री बलरामजी दास टंडन की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और विधानसभा अध्यक्ष श्री गौरीशंकर अग्रवाल सम्मानित विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। 

Go Back

Comment