मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

वेब जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सारण इकाई का हुआ गठन

गुड्डू अध्यक्ष, तो कबीर बने सचिव

छपरा/ वेब जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (डब्ल्यूजेएआई) की सारण इकाई का गठन  न्यूज फैक्ट  के कार्यालय  में सम्पन्न आम सभा की बैठक में हुआ। जिसमें 12 पोर्टल के वेव पत्रकार उपस्थित रहे । सर्वानुमति से सम्पन्न सारण डब्ल्यूजेएआई की कार्यकारिणी गठन में अध्यक्ष गुड्डू राय,सचिव कबीर अहमद और कोषाध्यक्ष चंदन कुमार  बने।

आमसभा की बैठक डब्ल्यूजेएआई के राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन, संयुक्त सचिव मनोकामना सिंह और सारण जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष डॉ. विद्याभूषण श्रीवास्तव के तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। महासचिव ने संगठन के उद्देश्य, नियमावली की चर्चा करते हुए संगठन के राष्ट्रीय स्वरुप और व्यापकता की जानकारी दी।

संयोजक कबीर अहमद ने सारण इकाई के गठन के पूर्व किए गये सभी कार्यों की विस्तृत रिपोर्टिंग की।

सर्व सम्मति से संघ के अध्यक्ष पद पर संजीवनी समाचार के संपादक  गुड्डू राय , उपाध्यक्ष पद पर न्यूज फैक्ट के संपादक संजय कुमार पांडेय और  पाठक न्यूज़ नेटवर्क के मनोरंजन पाठक को मनोनीत किया गया। छपरा टू डे के संपादक कबीर अहमद को सचिव तो संयुक्त सचिव के पद पर मुमकिन है इंडिया के संपादक हिमालय राय एवं स्वत्व समाचार  के वरिष्ठ संवाददाता जितेंद्र कुमार को मनोनीत किया गया। कोषाध्यक्ष न्यूज फैक्ट के प्रबन्ध संपादक चंदन कुमार को बने।

कार्यकारणी के में अम्बालिका न्यूज़ के कमल कुमार  सिंह सेंगर, दैनिक खोज खबर लाईव के कुलदीप माहासेठ, न्यूज़ नीब के ब्यूरो प्रमुख दिवाकर मिश्रा, हलचल न्यूज़ के सुनील कुमार गुप्ता, बिहार न्यूज़ लाईव के राणा सिंह,छपरा टुडे के अमन कुमार और प्रतीक कुमार कुमार का मनोनयन किया गया।

अध्यक्ष मंडल और राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन ने कार्यसमिति के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को शुभकामनाएं दीं।

Go Back

Comment