मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

सैयद सलमान ने लेमन न्यूज और चैनल वन की जिम्मेदारी संभाली

आफताब आलम /मुंबई : सहारा समय मुंबई के पूर्व ब्यूरो चीफ सैयद सलमान ने हाल ही में लेमन न्यूज और चैनल वन में मुख्य कार्यकारी संपादक के रूप में नई जिम्मेदारी संभाल ली है। अपना पदभार ग्रहण करने के बाद ही उन्होंने "मुद्दे की बात" नामक शो करना शुरू कर दिया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सैयद सलमान मुंबई में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के शुरूआती दौर के पत्रकार और इससे पहले ही उन्होंने सहारा समय मुंबई और अन्य समाचार चैनलों में अपना शो प्रसारित कर चुके हैं। सलमान ने इस संवाददाता को बताया कि वे सप्ताह के अंत में शनिवार और रविवार को भी अलग-अलग शो लेकर आएंगे।

सैयद सलमान ने मुंबई विश्वविद्यालय के गरवारे इंस्टीट्यूट से पत्रकारिता प्रशिक्षण प्राप्त किया है और पिछले डेढ़ दशक से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। वे मुंबई के सिटी चैनल के संपादक और इन टाइम में समाचार संपादक की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। प्रिंट मीडिया में भी उन्होंने काफी अनुभव प्राप्त किया है। हमारा महानगर, दोबजे दोपहर, नवभारत, आदि से वे जुड़े रहे।

सहारा समय मुंबई में उन्होंने राजीव बजाज के मार्गदर्शन में काफी अच्छा अनुभव प्राप्त हुआ। सैयद सलमान पिछले एक साल से स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण मीडिया से काफी दूर हो गए थे लेकिन अब वे पूरी तरह स्वस्थ्य हो चुके हैं।

मृदुल भाषी सैयद सलमान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं और उनका जनसंपर्क काफी मजबूत है। उनके आते ही लेमन न्यूज और चैनल वन का रंगरूप काफी निखर गया है। दोपहर का सामना के कार्यकारी संपादक प्रेम शुक्ल, निर्भय पथिक के संपादक अश्विनी कुमार मिश्र, कांग्रेस के महासचिव एङ विजय सिंह, आदि ने उनकी नई पारी पर शुभकामनाएं दी हैं।

 

 

Go Back

Congratulation Salman Bhai.

Reply


Comment