मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पोगो में बड़ा दिन पर बड़ा धमाका

दो फिल्में और एक शो  होगा लांच 

जनरल एंटरटेनमेंट की कैटगरी में पोगो चैनल बड़ा दिन यानी 25 दिसंबर को बड़ा धमाका करने जा रहा है। इस दिन दो फिल्में और एक शो लांच कर रहा है। जो सप्ताह में पांच दिन और सप्ताह के अंत में प्रसारित होंगे।

पोगो चैनल एक शो जल्द ही लांच कर रहा है। शो का नाम है – अप्पू द यौगिक एलीफैंट । यह एक रोमांचक शो होगा। इस शो में एक हाथी का बच्चा होगा जिसका नाम अप्पू है। अप्पू की एक छोटी बच्ची दोस्त है जिसका नाम नीना है और उसकी पेट डॉग टाइगर भी है। तीनों की दोस्ती बेहद अटूट है और ये सभी लोग योग की नई शक्तियों की खोज में निकल पड़ते है। यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 8:30 बजे प्रसारित होगा।

इसी कड़ी में नई फिल्में भी आ रही हैं। जिसमें फिल्म सुपर भीम फायर एंड आइस और माइटी राजू शामिल हैं। सुपर भीम फायर एंड आइस एक बेहद रोमांचकारी खतरों से भरी हुई फुल एक्शन फिल्म है। आग का राजकुमार और एक रानी के एक्शन से भरे हुए तमाम विजुअल्स सुपर भीम फैंस के दर्शकों को मिलेंगे। यहां पर कोई परेशान करने वाला नहीं है, लेकिन सुपर भीम और उसके दोस्त प्रिंस को स्नो क्वीन से बचाना चाहते हैं और स्नो क्वीन स्काई ड्रैगन को फ्रीज कर देती है। सुपर भीम और उसके दोस्त आश्चर्यचकित हो जाते हैं कि फायर प्रिंस और स्काई ड्रैगन को कैसे बचाएं ? इस फिल्म का प्रीमियर 25 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे आयोजित किया गया है।  

 पोगो में दूसरी आने वाली फिल्म माइटी राजू के फैंस के लिए खुशखबरी भरी है। इस फिल्म का नाम लाइट ऑफ एस्ट्रोम हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 31 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे आयोजित किया गया है। इस फिल्म में पहली बार में ही बहुत कुछ होने वाला है। इस फिल्म का मुख्य किरदार राजू का दोस्त गोपी है। जो कि एक बॉक्स से टकराकर उसी को द लाइट ऑफ एस्ट्रोम बना देता है। जबकि प्रिंस जुलू और माइटी उसे आकाशीय गंगा का एक परिवार गोर्थियन्स देखते हैं जो कि लाइट ऑफ स्ट्रोम को उनके लिए एक शस्त्रागार बने।

Go Back

Comment