मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकार से अशोभनीय हरकत पर कुलपति की गिरफ्तारी की मांग

प्रेस कौंसिल ऑफ़ इंडिया के सदस्य अरुण कुमार ने बीएन मण्डल विशश्वविद्यालय के कुलपति आरएन मिश्र के हिन्दुस्तान के पत्रकार संजय परमार के खिलाफ अशोभनीय हरकत की मुखालफत करते हुए घटना की निन्दा की है। पत्रकार के खिलाफ हुए मुकदमे को समाप्त कर कुलपति की गिरफ्तारी की मांग की है।

बिहार के मधेपुरा स्थित बीएन मण्डल विश्वविद्यालय के कुलपति आरएन मिश्रा ने हिन्दुस्तान संवाददाता संजय परमार को अपमानित कर उसका कैमरा छिन लिया। इस सिलसिले में मधेपुरा सदर थाना में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। कुलपति के आदेश से संजय परमार पर परीक्षा की गोपनीयता भंग करने तथा अवैध प्रवेश करने का आरोप लगाया गया है। जबकि पत्रकार के द्वारा दर्ज़ कराई गई प्राथमिकी में कुलपति पर पत्रकार से गाली-गलौच, मार-पीट, धमकी देने और कैमरा छीन लेने का आरोप लगाया गया है।

बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के महासचिव एवं प्रेस कौंसिल ऑफ़ इंडिया के सदस्य अरुण कुमार, आई जे यू के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य अमरमोहन प्रसाद, आई जे यु राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य, शिवेंद्र नारायण सिंह, बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पूर्व महासचिव रवि उपाध्याय ने बीएन मण्डल विशश्वविद्यालय के कुलपति आरएन मिश्र के हिन्दुस्तान के पत्रकार संजय परमार के खिलाफ अशोभनीय हरकत की मुखालफत करते हुए घटना की निन्दा की है। सभी ने पत्रकार के खिलाफ हुए मुकदमे को समाप्त कर कुलपति की गिरफ्तारी की मांग की है।

Go Back

B N Mandal university madhepura bihar ke vc dr R N Mishra dwara mere sath durvyavhar ko media ne acha kavrej de kar mare hosale ko badhaya hai. thanks....

Reply


Comment