मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

अंग्रेजी उपन्यास का लोकार्पण

नवोदित लेखक ईशान दत्त की पुस्तक “ द लेजंड ऑफ शेन एंड डेविन एंड द बैटल बिगेन्स" 

पटना। बिहार के जाने माने  लेखक व कवि भगवती प्रसाद द्विवेदी ने नवोदित लेखक ईशान दत्त की पुस्तक “ द लेजंड ऑफ शेन एंड डेविन एंड द बैटल बिगेन्स  “ का लोकार्पण किया. इस अवसर पर भगवती प्रसाद द्ववेदी ने कहा कि नोवेल लिखना एक परिकल्पना है. आज के दौर में हिन्दी साहित्य की जो स्थिति है उसे देखते हुए ईशान दत्त ने अंग्रेजी लेखन में पहल कर बढ़िया काम किया है. 

रफ्तार न्यूज चैनल कार्यालय में आयोजित लोकार्पण समारोह के अवसर पर साहित्यकार श्री द्विवेदी ने कहा कि ईशान दत्त को साहित्य विरासत में मिला है. इनके पिता प्रमोद दत्त जाने माने पत्रकार है. कम उम्र में अंग्रेजी उपन्यास लिखने वाले ईशान दत्त में बहुत संभावना है. . इस  अवसर पर नवोदित लेखक ईशान दत्त ने कहा कि मैं पिछले तीन सालों से लिख रहा था. डायरी में लिख रहा था तो सोचा कि इसे पुस्तक का रूप दे दिया जाय. बाद में इच्छा जाहिर की कि इसे प्रकाशित करना चाहता हूं. मैं आदर्शन प्रकाशन का आभारी हूं जिन्होंने नए लेखक को प्रोत्साहित किया.

इस मौके पर रफ्तार चैनल के ब्यूरो चीफ मोहन कुमार, वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद दत्त, मुकेश महान, सुधीर मधुकर, आलोक नंदन, निशिकांत सिंह आदि मौजूद रहे। 

 

Go Back

Comment