मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकार को धमकी

मुजफ्फरपुर/  कशिश न्यूज़ मुजफ्फरपुर के पत्रकार पत्रकार शशिभुषण प्रसाद को आंगनवाड़ी के संचालिका के पति द्वारा गलत इल्जाम और गोली से छलनी करने और महिला केस में फ़साने की धमकी दी गई।

मामला गत दिनों का यह है कि बरूराज थाना के परसौनीनाथ पंचायत के आँगनबाड़ी केन्द्र 22 पर अनिमियता के खिलाफ शिकायत आने के बाद मौके पर पहुचे।  वहाँ मुजफ्फरपुर पश्चमी कशिश न्यूज़ रिपोर्टर शशि भूषण प्रसाद ने विजुअल बनाया। उसके बाद स्थानीय मुखिया अशोक सिंह को इस अनियमितता के बारे में जानकारी दिया। इसके बाद मुखिया ने केन्द्र संचालिका के पति को बुलाये जाने, आने के बाद पत्रकार द्वारा अनिमियता का कारण पूछताछ करने पर सेविका पति गुस्सा हो गये और वीडियो मिटाने को बोले। परंतु पत्रकार ने कहा कि यह आंगनबाड़ी का मामला है बच्चों की भविष्य का सवाल है मैं गलत नही कर सकता, तो आंगनवाड़ी के संचालिका के पति द्वारा गलत इल्जाम और गोली से छलनी करने और महिला केस में फ़साने की बात कही गई। पीड़ित पत्रकार ने बताया कि स्थानीय मुखिया अशोक सिंह द्वारा आंगनबाड़ी केंद्र पर अनिमियता बरतने की जानकारी मिली थी। मौके पर साथ राष्ट्रीय सहारा के मो शौकत अली भी पहुचे दोनों पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। जिसके बाद पीड़ित पत्रकार बरुराज थाना पहुचे यहाँ थाना अध्यक्ष काफ़ी बिजी थे, इस पर बात नही हो सकी।  

पीड़ित पत्रकार ने कहा कि आखिर कब तक चलेगी निर्दोष और ईमानदार पत्रकारो की फसाने की धमकी और कब तक पत्रकारो को सहना पड़ेगा दबंगो राजनेताओ की धमकी।

कुमोद कुमार की रिपोर्ट 

Go Back

Comment