मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

प्रतिभा 2016 में जनसंचार विभाग ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

March 19, 2016

नवीन मीडिया विभाग की टीम रनर-अप रही

भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता और संचार विश्वविद्यालय के प्रतिभा-2016 में आज जनसंचार विभाग की टीम ने क्रिकेट स्पर्धा का फायनल मुकाबला जीत लिया। टीम ने एक रोमाचंक मैच में नवीन मीडिया तकनीक विभाग की टीम को चार विकेट से हराया।

इसके साथ ही पिछले आठ दिनों से विश्वविद्यालय में प्रतिभा-2016 के अन्तर्गत चल रहे वार्षिक सांस्कृतिक और खेलकूद कार्यक्रमों का आज समापन हो गया।

बैडमिंटन प्रतियोगिता के फायनल मैच में कम्प्यूटर विभाग के आकाश पारेख और सचिन की जोडी ने युगल वर्ग में इस वर्ष का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने विज्ञापन और जनसंपर्क विभाग के विजय और अच्युत को हराया। एकल वर्ग में भी आकाश पारेख ने अपने ही विभाग के सचिन को हरा कर फायनल मैच जीत लिया।

भेल परिसर स्थित जेपी नारायणन खेल परिसर में आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में आज क्रिकेट का फायनल मैच आयोजित किया गया। नवीन मीडिया तकनीक विभाग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 122 रन बनाए। उनकी और से आयुष ने सर्वाधिक 40 रन स्कोर किए। जवाब में जनसंचार विभाग की टीम ने 6 विकेट खोकर 19 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। जनसंचार की और ऋषिकेष ने 37 रन बनाए।

Go Back

Comment