मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

संतोष गंगेले को सामाजिक समरसता रत्न सम्मान

May 16, 2017

छतरपुर/ बुंदेलखंड के पत्रकार व समाजसेवी संतोष गंगेले को राष्ट्रीय सामाजिक समरसता रत्न सम्मान से भिवानी में सम्मानित किया।

विगत दिनों राष्टवादी सर्व समाज विकास मंच, भिवानी हरियाणा ,एबं ब्राह्मण विकास संघ भारत भिवानी हरियाणा ने राष्ट्रीय स्तर पर सामाजिक समरसता सम्मान अभिनंदन एवं सम्मान समारोह का आयोजन सेठ गोविंदराम टिबड़ेवाल सभागार, दिनोद गेट भिवानी हरियाणा में एक विशाल आयोजन में  कुरुक्षेत्र लोक सभा के सांसद श्री राजकुमार सैनी के मुख्य अतिथि में आयोजन हुआ। आयोजन समिति के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जितेंद्र कौशिक ने भारत देश के सभी राज्यों से एक -एक समाज सेवी व्यक्ति को मंच पर सम्मानित करने का निर्णय लिया। इसमें मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड के पत्रकार व समाजसेवी संतोष गंगेले को भी संस्था ने राष्ट्रीय सामाजिक समरसता रत्न सम्मान से सम्मानित किया। यह सम्मान पत्र दिल्ली के मंदिर पूजा पाठ पुजारी संघ के अध्य्क्ष श्री राजेश तिवारी जी ने प्रदान किया। 

आयोजन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जितेन्द्र कौशिक ,राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री दिनेश जिंदल , हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष श्री गंगाधर कौशिक , राष्ट्रवादी सर्व समाज के अध्यक्ष श्री दीपक शर्मा ने बताया की मध्य प्रदेश के कर्मयोगी श्री संतोष गंगेले के कर्मयोगी जीवन के वारे में सोशल मिडिया ,इंटरनेट के  जरिया उनके  सामाजिक समरसता के कार्यो के समीक्षा करने के बाद ही उनको राष्ट्रीय स्तर पर सामाजिक समरसता  रत्न सम्मान से सम्मानित करने का निर्णय लिया है।  

Go Back

परम श्रद्धेय सम्पादक जी।
आपका स्नेह और सहयोग मुझे हमेशा है। आपका धन्यवाद



Comment