मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

वेब चैनल नेशनल दस्तक के लिए पत्रकारों की जरूरत

October 19, 2015

नई दिल्ली । दस्तक मीडिया प्रा. लिमिटेड जल्दी ही एक वेब चैनल लांच करने की तैयारी में है। इस वेब चैनल का नाम 'नेशनल दस्तक' होगा। चैनल 1 नवंबर को लांच होना है और इसके लिए पत्रकारों की भर्ती शुरू हो चुकी है। वेब चैनल के तहत टेकस्ट और वीडियो दो सेक्शन होंगे।

संपादक अशोक दास ने "मीडियामोरचा"को बताया कि हमें अभी भी तकरीबन 6 पत्रकारों की जरूरत है। इसमें वेबसाइट सेक्शन में 3 जबकि वीडियो सेक्शन में तीन पत्रकार चाहिए। दो कैमरा मैन और एक वीडियो एडिटर भी चाहिए। डेस्क पर काम करने वालो को वेबसाइट सेक्शन में जबकि इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टर के तौर पर काम करने वालों को वेब चैनल में नियुक्ति के दौरान प्राथमिकता दी जाएगी।

वेब चैनल के लिए आने वाले अभ्यर्थियों को वाइस ओवर करना आता हो तो यह उनकी अतिरिक्त योग्यता मानी जाएगी। बताते चलें कि दस्तक मीडिया प्रा. लिमिटेड आने वाले दिनों में जल्दी ही एक मंथली मैगजीन और दैनिक समाचार पत्र शुरू करने की योजना पर भी काम कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार संपादक अशोक दास से सीधे 09711666056 पर बात कर सकते हैं और अपनी सीवी editorashokdas@gmail.com पर भेज सकते हैं। 

 

Go Back

rajasthan in sirohi

Dear sir and madam mai ramesh kumar basti (u.p) ka rahne vala hu mai samjh ke seva ke lia aapke media ke sath kam karna chahta hu umid karta hu aap hame seva ka avasar jarur denge



Comment