मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

कुणाल के परिजनों की आर्थिक मदद की जाएगी

डबल्यूजेएआई की ओर से एक दिवंगत पत्रकार के लिए शोक सभा का आयोजन

पटना/ ईटीवी भारत के संवाददाता कुणाल सिंह की असामयिक निधन पर बुधवार शाम वेब जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (डबल्यूजेएआई) की ओर से एक शोक सभा का आयोजन किया गया। इस शोक सभा में दिवंगत आत्मा की शांति हेतु संघ के सदस्यों द्वारा प्रार्थना की गई।

डब्ल्यूजेएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महासचिव ने कहा है कि एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल सूचना जनसंपर्क मंत्री श्री नीरज कुमार से मिल कर कुणाल के आश्रितों के लिए आर्थिक मदद और उनकी पत्नी के लिए सरकारी नौकरी की माँग करेगा।

ज्ञातव्य है कि कुणाल सिंह का मंगलवार को पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में निधन हो गया। वे कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। वे बिहार पत्रकारिता जगत के एक शांत एवं मृदुभाषी पत्रकार थे। स्वभाव से हरदिल अजीज कुणाल काफी समय तक ईटीवी बिहार में कार्य किया था। वर्तमान में वे वेब पोर्टल, ईटीवी भारत में पत्रकार थे। काफी दिनों से कैंसर रोग से पीड़ित होने के वाबजूद कुणाल पत्रकारिता से दिन रात जुड़े रहे थे।

डब्ल्यूजेएआई की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष आंनद कौशल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमिताभ ओझा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हर्षवर्धन द्विवेदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष माधो सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रजनीश कांत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशीष शर्मा ऋषि, राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन ने कुणाल सिंह की असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया।

डब्ल्यूजेएआई के पटना कार्यालय में आयोजित एक शोक सभा में एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव निखिल के डी वर्मा, राष्ट्रीय उपसचिव मधुप मणि पिक्कू, पटना चैप्टर के अध्यक्ष बालकृष्ण, पारस नाथ तथा सुजीत गुप्ता आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Go Back

Comment