मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकार देवेन्द्र कर का सडक दुर्घटना में निधन

छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी एवं बहन की भी हादसे में मौत

रायपुर/ छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार एवं स्थानीय हिन्दी दैनिक “आज की जनधारा” के सम्पादक देवेन्द्र कर उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की ओडिशा के संबलपुर में आज तड़के एक सडक दुर्घटना में मुत्यु हो गई।

श्री कर एवं उनके परिजनों के आसामयिक निधन पर राज्यपाल शेखरदत्त मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल एवं पत्रकार संगठनों ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्री कर अपने परिवार के साथ बोलेरो जीप में परिवार की एक शादी में शामिल होकर पुरी से रायपुर लौट रहे थे। उनका बोलेरो वाहन संबलपुर के पास अनियंत्रित होकर पेड से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि श्री कर उनकी पत्नी एवं बहन की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो पुत्र घायल हो गए।

श्री कर के घायल पुत्रों को प्राथमिक उपचार के लिए संबलपुर मे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिलनसार एवं हंसमुख स्वभाव के श्री कर पत्रकारों एवं राजनीतिक गलियारों में भी काफी लोकप्रिय थे। वह रायपुर के प्रमुख समाचार पत्रों में भी काम कर चुके थे। उनके आसामयिक निधन की खबर से पत्रकारों में शोक की लहर दौड गई।

 

 

Go Back

Comment