मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

आर्थिक और कानूनी सहयोग की अपील

दैनिक हिन्दुस्तान विज्ञापन घोटाला की अदालती कार्रवाई के लिये
मुंगेर। विश्वस्तरीय दैनिक हिन्दुस्तान 200 करोड़ सरकारी विज्ञापन घोटाला की अदालती सुनवाई आगामी 29 अप्रैल, 2013 से सर्वोच्च न्यायालय (नई दिल्ली) में निर्धारित होने के बाद से देश के कोरपोरेट मीडिया के आर्थिक भ्रष्टाचार के विरूद्ध कानूनी लड़ाई लड़ रहे जांवाज अधिवक्ताओं, पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं की बिहार स्तरीय टीम ने देश और विदेश के प्रबुद्ध कानूनविदों, उद्योग घरानों, बुद्धिजीवियों, प्रताडि़त राजनीतिज्ञों, संपादकों और संवाददाताओं से ‘‘आर्थिक और कानूनी सहयोग‘‘ की खुली अपील की है ।
आर्थिक सहयोग आपकी स्वेच्छा पर निर्भर है ।
इस लड़ाई की अगुआई कर रहे मुंगेर से श्रीकृष्ण प्रसाद ने सहयोग की अपील करते हुए कहा कि- मैं आप सभी ई-पाठकों को अग्रिम में ही सहयोग के लिए इस समाचार के माध्यम से साधुवाद दे रहा हूं और इस विश्वस्तरीय कानूनी लड़ाई में आपके आर्शीवाद की कामना करता हूं। आपके प्रेरक और संबल प्रदान करनवाले एक वाक्य भी टीम के सभी सदस्यों के लिए ‘मानसिक टानिक‘ का काम करेगा ।
आप आर्थिक सहयोग  State  Bank of India, Munger Branch, Bihar, India के बचत खाता नम्बर -10788923007  , (खाताधारी कृष्ण प्रसाद) पर कर सकते हैं ।
टीम के प्रमुख हैं मुंगेर के व्योवृद्ध अधिवक्ता व पत्रकार श्रीकाशी प्रसाद। टीम के अन्य प्रमुख सदस्य हैं सर्वश्रीकृष्ण प्रसाद (अधिवक्ता और पत्रकार), मंटू शर्मा (सामाजिक कार्यकर्ता), बिपिन कुमार मंडल (अधिवक्ता और पत्रकार), राजेश कुमार साह (सामाजिक कार्यकर्ता) और रमण कुमार यादव (सामाजिक कार्यकर्ता) ।
श्रीकृष्ण प्रसाद का मो.-  09470400813

email address :skp9470400813@gmail.com

Go Back

Comment