मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

फिल्‍म महोत्‍सव के लिए मीडियाकर्मी करायें पंजीकरण

नई दिल्ली/ भारत सरकार के पत्र सूचना कार्यालय ने भारतीय अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव 2018 को कवर करने के इच्छुक मीडियाकर्मियों को मीडिया प्रतिनिधि के रूप में पंजीकरण कराने के लिए आमंत्रित किया है। इसके लिए मीडियाकर्मी https://my.iffigoa.org/ पर जाकर जानकारी ले सकते हैं।

पंजीकरण के लिए आवेदन 10 नवंबर, 2019 तक किया जा सकता है ।

इस साल आयोजित होने वाला भारतीय अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव इस मायने में विशेष है कि इस बार यह अपनी स्‍वर्ण जयंती मना रहा है। अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव का यह 50 वां संस्‍करण 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा के पणजी में आयोजित किया जाएगा। इसके पैनोरमा खंड में 76 देशों की 200 से अधिक बेहतरीन फिल्‍में, 26 फीचर फिल्‍में और 15 गैर फीचर फिल्‍में प्रदर्शित की जाएंगी।  महोत्‍सव में विभिन्‍न भाषाओं की 12 ऐसी प्रमुख फिल्‍में भी दिखाई जाएंगी, जो अपने पचास वर्ष पूरी कर चुकी हैं। 

अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव का उद्देश्‍य दुनियाभर की फिल्‍मों को एक ऐसा साझा मंच प्रदान करना है जहां उन्‍हें फिल्‍म निर्माण की कला में उत्‍कृष्‍टता के लिए सम्‍मानित होने का मौका मिल सके। यह फिल्‍म महोत्‍सव देश का सबसे प्रतिष्ठित महोत्‍सव है साथ ही यह एशिया में कहीं भी आयोजित होने वाला पहला अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव है।  

अधिक जानकारी के लिए, प्रेस सूचना ब्यूरो गोवा से - ईमेल: iffi-pib@nic.in,  और  टेलीफोन नंबर : 0832- 2226929 पर संपर्क कर सकते हैं।

Go Back

Comment