मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

जुनून को कौशल से जोड़ने पर मिलेगी सफलता: वासवानी

फिल्मकार प्रशांत रंजन 'यंग वॉएजर अवार्ड' से सम्मानित

पटना। रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद द्वारा आरकेयू मीडिया कॅरिअर सेमिनार का आयोजन बुधवार को विद्यापति भवन में किया गया। इस अवसर राजू बन गया जेंटलमैन, पत्थर के फूल, आतीश आदि फिल्मों के निर्माता विवेक वासवानी द्वारा पर पटना के युवा फिल्मकार प्रशांत रंजन को 'यंग वॉएजर अवार्ड' से सम्मानित किया गया।

बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए विवेक वासवानी ने कहा कि अपने अंदर के जूनून को ज्ञान एवं कौशल से जोड़ने पर सफलता की राह खुलती है। उन्होंने फिल्म उद्योग, मीडिया, कला के क्षेत्रों में युवाओं के लिए उपलब्ध अवसर पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज प्रतिस्पर्धा के दौर में जरुरी है कि युवा सही दिशा में टू दी प्वाइंट फोकस होकर मेहनत करे, तो सफलता हासिल की जा सकती है। आज सिर्फ बेसिक जानकारी से काम नहीं चलता, बल्कि किसी क्षेत्र विशेष का एक्सपर्ट होने पर आपकी मांग मार्केट में बनी रहती है। 

रामोजी ​क्रियान यूनिवर्स के प्रो. उज्जवल के. चौधरी ने कहा कि भारत में मीडिया, एंटरटेनमेंट का बाजार तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में सही कॅरिअर चुन कर सफलता प्राप्त किया जा सकता है। कार्यक्रम में फिल्मकार प्रणव शाही, राजगीर सिंह, पटना आर्ट कॉलेज के प्रो. अजय कुमार पांडेय, पटना कॉलेज के मास क्म्यूनिकेशन के गौतम कुमार, संजीव कुमार, रामोजी ​क्रियान यूनिवर्स के सहायक प्राध्यापक धर्मेन्द्र शास्त्री, जॉय रॉय आदि मुख्य रुप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में दर्जनों की संख्या में मीडिया एवं जनसंचार के छात्र—छात्राएं उपस्थित थीं।  

Go Back

Comment