मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

मीडिया ऐकडेमिक फेस्ट “वर्चस्व 2019” का शुभारंभ

टेक्निया इंस्टिट्यूट के फेस्ट का फ़ाइनल राउंड कल 23 अक्टूबर को दिल्ली हाट में

नई दिल्ली / टेक्निया इंस्टीट्यूट ऑफ़ एडवांस्ड स्टडीज का पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा मीडिया एकेडमिक फेस्ट: वर्चस्व – 2019 का शुभारंभ आज टेक्निया ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष डॉ. राम कैलाश गुप्ता, डॉ. अजय कुमार, डायरेक्टर, डॉ. ए. के. श्रीवास्तव, मुख्य कार्यकारी अधिकारी के हाथों दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया. कार्यक्रम में दिल्ली-एनसीआर सहित लगभग 40 से अधिक कॉलेज से आए प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया.

इस अवसर पर टेक्निया ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष डॉ.राम कैलाश गुप्ता ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विद्यार्थियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं.

निदेशक डॉ. अजय कुमार राठौर ने कहा कि वर्चस्व कार्यक्रम टेक्निया का सबसे बड़ा कार्यक्रम है और इस कार्यक्रम को इस मुकाम तक ले जाने का श्रेय बीए (जेएमसी) विभाग के शिक्षक और सभी विद्यार्थियों को जाता है जिन्होंने पिछले एक माह से इस कार्यक्रम की तयारी में लगे हुए हैं. उन्होंने आगे बताया कि वर्चस्व 2019 का समापन समारोह 23 अक्टूबर 2019 को पीतमपुरा स्थित दिल्ली हाट में होगा जिसमें श्री मनोज तिवारी, (सांसद व बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष) बतौर मुख्य अतिथि  मौजूद रहेंगे।

डॉ. ए. के. श्रीवास्तव, मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि टेक्निया दिल्ली के छात्र-छात्राओं को हर साल अपने हुनर को दिखने के लिए एक मंच देता है और सभी को इसका लाभ उठाना चाहिए. कल के प्रतियोगी कार्यक्रमों में आकर्षण का केंद्र स्टैंड अप कॉमेडी नुक्कड़ नाटक, सोलो डांस, ग्रुप डांस, सोलो सिंगिंग, फैशन परेड और मिस्टर व मिस वर्चस्व – 2019 का फ़ाइनल आयोजन और पुरस्कार वितरण कार्यक्रम होगा. इस अवसर पर टेक्निया इंस्टीट्यूट ऑफ़ एडवांस्ड स्टडीज के सभी विभागाध्यक्ष, शिक्षक और छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.

Go Back

Comment