मीडियामोरचा

____________________________________पत्रकारिता के जनसरोकार

Print Friendly and PDF

पत्रकारिता के विद्यार्थियों ने दिखाया दम

"सुविकास" प्रतियोगिता के विभिन्न श्रेणियों में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

साकिब ज़िया/ पटना कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स, आर्ट्स एण्ड साइंस, पटना के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के छात्रों ने तीन राज्यों के अंतर महाविद्यालय "सुविकास" प्रतियोगिता के विभिन्न श्रेणियों में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता में क्विज, निबंध, पोस्टर, लोगो और स्लोगन लेखन शामिल था।

क्विज मे उज्जवल साह, निबंध में शुभम कुमार, पोस्टर में अंजली और उज्ज्वल साह की जोड़ी, लोगो डिजाइन में अनुराग कुमार और स्लोगन में मनीष कुमार ने प्रथम स्थान हासिल किया है।

देश के एक बड़े अंग्रेज़ी दैनिक समाचार पत्र  "द टाईम्स ऑफ़ इंडिया" और बिहार सरकार से जुड़ा " विकास प्रबंधन संस्थान " के सहयोग से महाविद्यालय परिसर में छह दिसंबर को निबंध, पोस्टर, लोगो,  क्विज और स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें महाविद्यालय के 35 छात्रों ने भाग लिया था।

प्रथम चरण में चयनित ये बच्चे आगामी 12 जनवरी को पटना में आयोजित होने वाले ग्रांड फिनाले में भाग लेंगे। ग्रांड फिनाले में बिहार सहित झारखंड और उत्तर प्रदेश के 27 कॉलेजों के प्रथम दौर के चयनित छात्र-छात्राएं भाग लेंगे। ग्रांड फिनाले में पहले 7उतीर्ण छात्रों को टैब्लेट जबकि 7 अन्य को किंडल ई रिडर्स उपकरण और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। वहीं इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को उसी दिन प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

Go Back

Comment